दोस्त की हॉट गर्लफ्रेंड को पटाना चाहते हो – बस यह 8+ टिप्स फॉलो कर लो

Dost Ki Hot Girlfriend Ko Kaise Pataye: कभी-कभी हमें कोई इतना पसंद आ जाता है, कि हम अपनी दोस्त की गर्लफ्रेंड को ही पटना चाहते हैं। अब सवाल उठता है, कि आखिर अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड को पटाने के लिए करें तो करें क्या? आज हम आपको अपने इस लेख में इन्हीं सभी सवालों के जवाब देने वाले हैं और साथी दोस्त की गर्लफ्रेंड को पटाने की एक से बढ़कर एक तरीका भी बताएंगे, जो आपके लिए शायद उपयोगी साबित हो।

नोट- यदि आपको आपके दोस्त की गर्लफ्रेंड से प्यार हो जाता है, तो सबसे पहले तो उनके रिश्ते का सम्मान करना आपके लिए सबसे ज्यादा जरूरी है। जब तक कि कि आपका दोस्त की गर्लफ्रेंड के मन में आपके लिए किसी भी प्रकार का प्यार से संबंधित विचार ना आए तब तक आप उनके बीच के रिश्ते को तोड़ने की कोशिश बिल्कुल ना करें। हमारा यह लेख केवल रिलेशनशिप से संबंधित जानकारी को प्रदान करना है ना कि किसी खुशहाल रिश्ते को तोड़ना।
Dost Ki Hot Girlfriend Ko Kaise Pataye
Dost Ki Hot Girlfriend Ko Kaise Pataye

दोस्त की हॉट गर्लफ्रेंड को कैसे पटाए 

दोस्त की हॉट गर्लफ्रेंड को पटाने के लिए यह जानना जरूरी है, कि उसके मन में आपके लिए कैसी भावनाएं हैं। हो सके तो आप उसके व्यवहार को समझने की कोशिश करें ताकि आपको इतना पता चल जाए कि वह दोस्त की गर्लफ्रेंड को पटाना कैसे हैं। धीरे-धीरे उसके मन में अपने प्रति प्यार जगाए और उसका विश्वास जीतने की कोशिश करें जब यह सब कुछ कर ले तब उसे पटाने की कोशिश करें।

चलिए अब हम दोस्त की गर्लफ्रेंड को पटाने के कुछ प्रमुख तरीकों के बारे में जान लेते हैं और आप इसके लिए नीचे दी गई जानकारी को ध्यान से जरूर पढ़ें।

1. दोस्त की गर्लफ्रेंड से पहचान बढ़ाएं

क्या आप की दोस्त की गर्लफ्रेंड आपको जानती है? अगर आपकी पहचान उसके साथ नहीं है, तो आप उसके बारे में पटाने तक की बात को बिल्कुल नहीं सोच सकते। इसीलिए सबसे ज्यादा जरूरी है, कि आप अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड से पहचान बनाने का प्रयास करें और जितना हो सके उतना उसके साथ घुल मिलकर रहें।

2. अपने दोस्त की सबसे ज्यादा वैल्यू करें

जब तक आप अपने दोस्त की वैल्यू नहीं करोगे तब तक उसकी गर्लफ्रेंड भी आपको भाव नहीं देगी। अगर आपको दोस्त की गर्लफ्रेंड को पटाना है, तो सबसे ज्यादा जरूरी है कि आप अपने दोस्त की वैल्यू करना सीखें। ऐसा करने से आपके दोस्त की गर्लफ्रेंड की नजर में आप एक अच्छे विचारधारा वाले व्यक्ति नजर आएंगे जो की बहुत ही अच्छी बात है।

3. फंक्शन वगैरह में साथ इनवाइट करें

अगर आप कोई पार्टी रखते हैं या फिर कोई फंक्शन रखते हैं तो आप अपनी अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड को उसके साथ जरूर इनवाइट करें। ऐसा करने से कहीं ना कहीं आप दोनों के बीच की नजदीकियां कम होने लगेगी और आप एक दूसरे को बेहतर तरीके से समझना भी लगेंगे। 

4. दोस्त की गर्लफ्रेंड का व्यवहार समझे 

‘किसी को भी पटाने के लिए या फिर उसे अपना दीवाना बनाने के लिए आपको उसके व्यवहार के बारे में अच्छे तरीके से मालूम होना चाहिए। जब आपको आपके दोस्त की गर्लफ्रेंड के अच्छे व्यवहार के बारे में और बुरे व्यवहार के बारे में पता होगा तभी आप उसके सामने उसे तरीके का व्यवहार कर पाएंगे, जैसा वह आपसे या फिर किसी और से एक्सेप्ट करती है। इसलिए दोस्त की गर्लफ्रेंड को पटाने के लिए यह चीज भी काफी महत्वपूर्ण है।

इसे भी पढ़ें- कॉलेज की लड़की को कैसे पटाए? 

5. दोस्त की गर्लफ्रेंड का नंबर ले 

अब आपको अपने और दोस्त की गर्लफ्रेंड के बीच की दूरियों को और कम करने का तरीका ढूंढना होगा। इसके लिए आप उसका नंबर ले सकते हैं। आप कोशिश करें कि उसका व्हाट्सएप नंबर ले ताकि थोड़ी बहुत चैट पर आप दोनों के साथ बातचीत होती रहे और आपकी दूरियां कम भी होती रहे। 

6. आप उसकी और उसके सुंदरता की तारीफ करें

आप जब भी अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड से चैट पर या फिर अकेले में बात कर रहे हो तब उसे दौरान आप उसकी और उसके सुंदरता की तारीफ करने में बिल्कुल भी कंजूसी ना करें। आप ऐसा जाता है कि वह काफी स्मार्ट है और कहीं ना कहीं आपके दोस्त में उसके कोई विशेष बात नहीं है। इससे लड़की आपको धीरे-धीरे आपके दोस्त से ज्यादा वैल्यू देने लगेगी। 

7. कभी-कभी अकेले घूमने के लिए बुलाए

जब दोस्त की गर्लफ्रेंड के साथ आपकी पहचान बढ़ जाए, तब अगर पॉसिबल हो तो कभी-कभी उसे अपने साथ अकेले घूमने के लिए जरूर बुलाएं। घूमने के साथ-साथ उसे शॉपिंग भी जरूर से करवाए ऐसा करके आप उसके दिल के ओर करीब आ जाओगे। तब आपके लिए आपके दोस्त की गर्लफ्रेंड को पटना और भी आसान हो जाएगा। 

इसे भी पढ़े- जवान मामी को कैसे पटाए? 

8. दोस्त की गर्लफ्रेंड का विश्वास जीते 

अब ऊपर बताएंगे सभी टिप्स को धीरे-धीरे फॉलो करने के बाद आपको आगे अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड का विश्वास जीतना होगा। उनका विश्वास जीतने के लिए उसकी बातें सुन और उसे बताएं कि वह कितनी ज्यादा वैल्युएबल है आपके लिए। विश्वास जीतने के बाद ही आप उससे अपने दिल की बात को आसानी से कह सकते हो।

9. सही टाइम देखकर दोस्त की गर्लफ्रेंड को प्रपोज करें

अब सही टाइम देखकर आपको अपने दोस्त की गर्लफ्रेंड से अपने दिल की बात को कहना होगा। आप पूरे कॉन्फिडेंस के साथ उसे अपने दिल की बात कहें। साथ ही साथ आप उससे यह भी कहो कि वह आपके साथ केवल अपनी मर्जी से ही आ सकती है। अगर उसके दिल में आपके दोस्त के प्रति बेइंतहा सच्ची मोहब्बत है, तो वह आपके साथ बिल्कुल आने की कोशिश ना करें। ऐसा करने से आपकी बात लगभग लगभग 90% तक बन जाएगी। 

मेरा नाम अभिषेक मौर्य है और मैंने स्नातक की पढ़ाई उत्तर प्रदेश वाराणसी से पूरी की है। मुझे रिलेशनशिप के ऊपर लिखना काफी अच्छा लगता है और मुझे इस विषय पर काफी अच्छा खासा एक्सपीरियंस है। अगर आपको हमारा लेख पसंद आए तो सोशल मीडिया पर भी जरूर शेयर करेगा। धन्यवाद

Sharing Is Caring:

Leave a Comment