Kaise Jane Ki Bhabhi Aapko Pyar Karti Hai (सिर्फ इन 6+ संकेत से समझे)

Kaise Jane Ki Bhabhi Aapko Pyar Karti Hai: अगर आपको ऐसा लग रहा है, की भाभी आपसे प्यार करती है और आपको इस चीज को लेकर के काफी संदेह है और आप जानना चाहते हो कि कैसे जाने भाभी आपको प्यार करती है या नहीं? तो आज का हमारा यह लेख इसी विषय पर प्रस्तुत किया जा रहा है। हम आपको कुछ ऐसे संकेत के बारे में बताएंगे, जिससे आपके मन में जो भी संदेह है, वह पूरी तरीके से दूर हो जाएगा। 

Kaise Jane Ki Bhabhi Aapko Pyar Karti Hai
Kaise Jane Ki Bhabhi Aapko Pyar Karti Hai

कैसे जाने भाभी आपको प्यार करती है या नहीं

अगर वह आपसे प्यार करती होगी, तो वह आपको कुछ इशारे देगी जैसे की आपसे हद से ज्यादा मजाक करना, किसी न किसी बहाने से आपसे बात करने की कोशिश करना और आपसे हेल्प लेना और आपको विशेष फील करवाना। इसके अलावा भी कुछ और विशेष ही सारे आपको वह जरूर करेगी, इसके बारे में हम नीचे जानने वाले हैं।

1. आपको देखकर मुस्कुराना

अगर भाभी आपसे प्यार करती होगी तो वह आपको देखकर के हमेशा मुस्कुराएगी और वह ऐसा बार-बार करेगी, जब भी आप उसके सामने जाएंगे। अगर आपको कुछ ऐसे इशारे देखने को मिल रहे हैं, तो समझ जाइए भाभी जी आपको प्यार करती है। 

2. बचकानी हरकतें करना

अगर भाभी जी आपको पसंद करती है या फिर आपसे प्यार करती है, तो वह आपके सामने जब भी आएगी बचकानी हरकतें ही करेगी। जिस प्रकार से बच्चे मस्ती मजाक करते हैं, ठीक उसी प्रकार से वह भी आपके साथ कुछ ऐसा ही करेगी। हो सकता है कि उसका स्वभाव ही ऐसा है अगर वह आपके साथ ही ऐसा करती है, तो आपको समझदारी दिखानी होगी।

3. आकर्षित होना और ज्यादा ध्यान देना

अगर भाभी आपके ऊपर विशेष ध्यान देती है और आपके साथ ज्यादा से ज्यादा समय व्यतीत करना चाहती है। इसके अलावा आपकी बातों को वैल्यू देती है और आपकी बातों को ध्यान से सुनती है तो यह संकेत हो सकता है कि वह आपको पसंद नहीं करती है या फिर आपको प्यार करती है।

इसे भी पढ़ें- भाभी जी से प्यार हो जाए तो क्या करें? 

4. आपके साथ व्यवहार में अंतर होना

अगर दूसरों की तुलना में आपके साथ उसका व्यवहार काफी अलग रहता है और वह आपके साथ काफी सहज महसूस करती है, तो यह भी एक संकेत हो सकता है। 

5. शारीरिक व्यवहार में बदलाव होना

अगर वह आपको हमेशा छूने का बहाना ढूंढती रहती है और मौका मिलने पर आपसे चिपक कर बैठती है, तो यह संकेत हो सकता है कि वह आपको पसंद या फिर प्यार करती हो। इसके अलावा कई अन्य शारीरिक संकेत हो सकते हैं, जिन्हें आप खुद ब खुद समझ सकते हैं। 

6. हमेशा आपके साथ फ्लर्ट करना

अगर भाभी आपसे प्यार करती है, तो आपके साथ हर बात पर फ्लर्ट करने की कोशिश करेगी। दूसरों के मुकाबले वह आपके साथ काफी ज्यादा फ्रेंडली तरीके से बात करने की कोशिश करेगी। आप जो सोचेंगे नहीं उस हद तक आपसे बातचीत करने की कोशिश करेगी और यह कोई आम इशारा नहीं है। 

इसे भी पढ़ें- दोस्त की गर्लफ्रेंड को पटाने के तरीके? 

7. जलन महसूस करेगी 

अगर आप किसी दूसरी महिला से बातचीत करोगे या फिर किसी लड़की से फूल मिल्क कर रहोगे और उसकी तारीफ करोगे तो वह किस चीज को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करेगी और भाभी के मन में जलन महसूस होगी। अगर आपको भी ऐसा लग रहा है, कि जब भी आप किसी दूसरी लड़की की तारीफ करते हो या फिर किसी दूसरी महिला के साथ घुल मिलकर बातचीत करते हो तो भाभी जी को काफी बुरा लगता है तो यह कोई आम इशारा नहीं है, इसे आपके प्रति भाभी के मन में प्रेम की भावना ही समझ सकते हैं। 

मेरा नाम अभिषेक मौर्य है और मैंने स्नातक की पढ़ाई उत्तर प्रदेश वाराणसी से पूरी की है। मुझे रिलेशनशिप के ऊपर लिखना काफी अच्छा लगता है और मुझे इस विषय पर काफी अच्छा खासा एक्सपीरियंस है। अगर आपको हमारा लेख पसंद आए तो सोशल मीडिया पर भी जरूर शेयर करेगा। धन्यवाद

Sharing Is Caring:

Leave a Comment